धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 26 अप्रैल 2016

संक्षिप्त समाचार एक नजर में

संक्षिप्त समाचार एक नजर में

नवबिहार न्यूज नेटवर्क (NNN)।
बाल श्रमिकों को समाज की मुख्य धारा में लाने की बन रही है पॉलिसी, प्रत्येक जिला मुख्यालय में खुलेगा बाल श्रमिक आवासीय विद्यालय, खर्च होंगे 250 करोड़, बाल श्रम विरोधी अभियोजन अनुश्रवण समिति का होगा गठन।

अब सरकारी स्कूलों में भी हर महीने होगी पैरेंट-टीचर मीटिंग, अभिभावक हर महीने जान सकेंगे बच्चे की प्रगति, तैयार होगी शिक्षक और छात्र दोनों की वार्षिक रिपोर्ट।

बिहार सरकार ने राज्य के सभी 86 निबंधित गौशालाओं के समुचित विकास के लिये गठित की एक कमेटी, अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में होगी समीक्षा, जरुरत पर होगा कमिटी का विस्तार, देशी गौवंश के संरक्षण संवर्धन और रखरखाव के अलावा वर्मी कम्पोस्ट एवं बायोगैस निर्माण के लिये बनायी गयी है योजना।

अब आप सड़क की खराबी को लेकर कर सकते हैं टॉल फ्री नंबर 18003456233 पर अपनी शिकायत दर्ज, रविवार और छुट्टी के दिन को छोड़कर सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक की जा सकती है शिकायत, शिकायत दर्ज कराते ही आएगा एसएमएस।

एलटीसी घोटाले के आरोपी जदयू सांसद (राज्य सभा सदस्य ) अनिल सहनी को जदयू ने रविवार को पार्टी से निलंबित कर दिया है। सीबीआई ने हाल ही में सहनी के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल किया था।

केरोसीन तेल का आबंटन घटने के साथ ही बढ़ी डीलरों की परेशानी, अब शहरी क्षेत्र के लाभुकों को 2.25 लीटर की जगह मिलेगा 1.75 लीटर और ग्रामीण क्षेत्र के लाभुकों को 2.75 लीटर की जगह 2.60 लीटर केरोसीन तेल, डीलरों के समक्ष बड़ी समस्या पैदा हुई नापने की, डीलरों को झेलना होगा उपभोक्ताओं का आक्रोश, इस निर्णय पर डीलर संघ जता रहा है विरोध।

तम्बाकू पर हमेशा के लिये लगाया जा सकता है प्रतिबंध, केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय को पत्र लिखकर दिल्ली सरकार ने की सिफारिश, इसे फ़ूड की श्रेणी में लाने से ही प्रतिबन्ध हो सकेगा कारगर।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।