धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 1 अप्रैल 2016

संक्षिप्त समाचार एक नजर में

आज एक अप्रैल को सभी निजी एवं सार्वजनिक बैंक बंद रहेंगे, लेकिन नेट और मोबाईल बैंकिंग चालु रहेगी, एटीएम भी चालू रहेगा। सर्विस टैक्स बढ़ने से रेल किराया इत्यादि कई सेवा होगी महँगी।

आज से बिहार में देसी शराब पर पूर्ण प्रतिबन्ध लागू हो गया, देर रात सील की गयी शराब दुकानें, इसके साथ ही विदेशी शराब भी बिकेगी तो सिर्फ नगर निगम और नगर परिषद इलाकों में ही, राज्य में अब 4771 की जगह रहेंगी सिर्फ 650 शराब दुकानें।

अब बिहार के पुलिस थानों में दो दो अधिकारी रहेंगे, एक कानून व्यवस्था देखेंगे तो दूसरे के पास अनुसंधान की जिम्मेवारी होगी।

कोलकाता के बड़ाबाजार इलाके में हुआ भयावह हादसा, दो किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का एक हिस्सा ढहने से 21 की मौत और 88 घायल बताये जा रहे हैं, अब भी मलबे में दबे हैं कई वाहन और लोग।

बिहार के कोसी और सीमांचल क्षेत्र में आंधी और ओला वृष्टि ने बरपाया कहर, आम लीची मक्का गेहूं और सूर्यमुखी की फसलों को पहुंचा भारी नुकसान, झंझारपुर में पेड़ गिरने से एक की हुई मौत।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।