ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 31 मार्च 2016

कोलकाता : निर्माणाधीन फ्लाई ओवर पुल गिरा, कई के दबने की आशंका

उत्तरी कोलकाता में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का बड़ा हिस्सा गिर गया है। बड़ा बाजार इलाके में गणेश सिनेमा के पास हुए हादसे में तीन शख्स की मौत की पुष्टि हो गई है। अभी 10 लोगों के मरने की आशंका जताई गई है और बताया जा रहा है कि कम-से-कम 150 लोग मलबे के नीचे दब गए हैं। पुलिस ने बताया कि फ्लाईओवर के मलबे के नीचे बहुत से यात्री, वाहन, ट्रक और रिक्शा दब गए हैं। 

स्थानीय पुलिस के साथ अर्दधसैनिक बलों की टुकड़ी राहत कार्यों में जुट गई है। राष्ट्रीय आपदा राहत बल (एनडीआरएफ) की दो टीमें घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गई हैं। चुनाव प्रचार में व्यस्त मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हादसे की खबर मिलते ही कोलकाता वापस लौट रही हैं। पुलिस, अग्निशमन और आपदा बचाव दल के कर्मचारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और बचाव काम शुरु कर दिया है। दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।