ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शनिवार, 30 अप्रैल 2016

एक ट्रांसपोर्ट ऑफिसर के पास मिली 800 करोड़ की प्रॉपर्टी

काकीनाडा. आंध्र प्रदेश में एक डिप्टी ट्रांसपोर्ट कमिश्नर के पास 800 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी मिली है। इनकम से ज्यादा प्रॉपर्टी रखने के मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो की रेड में यह खुलासा हुआ है। ए. मोहन नाम के इस अफसर के घर से कई डायमंड, सोने-चांदी की ज्वैलरी और दूसरे महंगे रत्न बरामद हुए हैं। पुलिस और एसीबी की टीम ने मोहन के तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक के 9 ठिकानों पर छापे मारे। 12 लॉकर्स खुलने बाकी...


- यह रेड 3 राज्यों में विजयवाड़ा, काडप्पा, बेल्लारी, मेडक, नेल्लोर, प्रकासम और हैदराबाद की 9 जगहों पर डाली गईं।
- ऑपरेशन की कमान 3 डीएसपी ने संभाली। इसमें 9 सर्किल इंस्पेक्टर, सब-इंस्पेक्टर और कई पुलिस कर्मी शामिल थे।
- मोहन को शुक्रवार को विजयवाड़ा के एसीबी कोर्ट में पेश किया गया।
- अफसर के घर से 100 से 120 करोड़ की प्रॉपर्टी के डॉक्यूमेंट्स जब्त किए गए हैं।
- एसीबी की डीएसपी ए. रामदेवी का कहना है- 'अभी कई बैंकों के 12 लॉकर्स खुलना बाकी है। वहीं, हैदराबाद में कई प्रॉपर्टीज और लॉकर्स होने का पता चला है।'
- उन्होंने कहा, “जांच जारी है। प्रॉपर्टी की वैल्यू 800 करोड़ से ज्यादा हो सकती है।”

ब्लैक मनी को व्हाइट करने का आरोप

- एसीबी के अफसरों का मानना है कि मोहन ब्लैक मनी को व्हाइट करता था। इसके लिए वो बेटी तेजश्री ने नाम से आठ कंपनियां चला रहा था।
- अफसरों का कहना है कि कई कंपनियों के एड्रेस सिर्फ पेपर्स पर हैं। मोहन ने हाल ही में कुछ प्रॉपर्टी सास-ससुर के नाम भी ट्रांसफर की है।

पुलिस को घर में घुसने नहीं दिया, मोबाइल फेंका

- एसीबी के सूत्रों के मुताबिक, मोहन ने पहले तो टीम को घर में घुसने नहीं दिया बाद में अपना मोबाइल भी घर के बाहर फेंक दिया।
- एसीबी ने बाद में उसका मोबाइल बरामद कर लिया। इसको जांच के लिए भेजा गया है।
- मोहन के घर से कई डायमंड, ज्वैलरी और दूसरे महंगे रत्न बरामद हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।