ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 28 अप्रैल 2016

आगरा: आइसक्रीम खाने से 100 से ज्यादा बच्चे बीमार

आगरा (nnn) : आइसक्रीम खाने से 100 से ज्यादा बच्चे बीमार

आगरा थाना के जगनेर इलाके के लोनी गांव में देर शाम ठेले से आइसक्रीम खाने से करीब 100 से भी ज्यादा बच्चे बीमार हो गए. तत्काल इसकी जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई. जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकरियों ने तुरंत स्वास्थ्य विभाग की टीम को मौके पर भेजा. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर दिया है.

दरअसल, लोनी गांव में एक छोटा सा मेला लगा था, उसी मेले में रंग-बिरंगे बर्फ के गोले वाला एक आइसक्रीम चुस्की वाला आया. गर्मी से परेशान बच्चों ने मेले में आइसक्रीम वाले से आइसक्रीम खरीदकर खाई. इसके बाद अचानक कुछ समय बाद एक के बाद एक बच्चे की हालत बिगड़ती चली गई. बच्चों के पेट में दर्द और उलटी होनी शुरू हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने आनन-फानन में इलाज के लिए बच्चों को आगरा के एसएन अस्पताल में भर्ती कराया और कुछ बच्चों को पास के ही स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया.

देर रात बीमार बच्चों को देखने आगरा एसएन अस्पताल पहुंची एसडीएम नेहा जैन ने कहा कि इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि आइसक्रीम वाले को पकड़ आइसक्रीम कि टेस्टिंग के लिए लैब भेजा जाएगा. इसमें अगर कहीं भी गड़बड़ी मिलती है तो आइसक्रीम वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

एसएन अस्पताल बाल रोग विभाग के डॉक्टर नीरज यादव के मुताबिक़ अस्पताल में पहुंचे बीमार बच्चों को तत्काल बाल रोग विभाग में भर्ती कराकर उनका इलाज किया गया. फिलहाल, सभी बच्चे अब खतरे से बाहर हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।