ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

अगले साल केंद्रीय बजट में मिलेगा बिहार को स्पेशल पैकेज : शाहनवाज


अगले साल के केंद्रीय बजट में बिहार को विशेष पैकेज मिलेगा. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को पटना में यह दावा किया. बिहार को विशेष दर्जा पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार का पहला बजट भी नहीं आया है. 
 
थोड़ा इंतजार करें. अगले बजट में बिहार को छप्पर फाड़ कर मिलेगा स्पेशल पैकेज. स्पेशल पैकेज को ले कर जदयू के नेता नाहक प्रचार कर रहे हैं. नमो सरकार किसी भी हाल में बिहार की अनदेखी नहीं करेगी. पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद पर जम कर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दोनों नेता खुद को सेक्यूलर कह रहे हैं. 
उन्हें सेक्यूलर होने का सर्टिफिकेट किसने दिया? उन्हें बताना चाहिए. भाजपा पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगानेवालों को खुद के गिरेबान में झांकना चाहिए. पूर्व सीएम नीतीश कुमार का नाम लिये बिना उन्होंने कहा कि वे हरियाणा में भाजपा को शिकस्त दिलाने की मंशा से चुनाव-प्रचार करने गये थे. उनकी सभाओं में भीड़ नहीं जुटी. मोदी ने भटके हुए मुसलमानों के प्रति भी सद्भाव का संदेश दिया है. 
 
महाराष्ट्र की तरह क्या बिहार में भी लोजपा-रालोसपा से भाजपा गंठबंधन टूटेगा, इस पर उन्होंने कहा कि राम विलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा हमारे और पार्टी के अच्छे मित्र हैं. वे भला क्यों हमसे अलग होंगे? बिहार में यदि भाजपा या एनडीए की सरकार बनी, तो सीएम कौन होगा? इस पर उन्होंने कहा कि यह पार्लियामेंटरी बोर्ड तय करेगा.