ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

ज्ञान वाटिका विद्यालय में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया होली मिलन समारोह

ज्ञान वाटिका विद्यालय में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया होली मिलन समारोह
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। स्थानीय आवासीय सह दिवसीय ज्ञान वाटिका विद्यालय में शुक्रवार को सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षकों ने बड़े ही हर्षोल्लास के साथ होली मिलन समारोह मनाया। उक्त अवसर सबों ने मिलकर रंग-गुलाल उड़ाये। कुछ ने फगुआ गीत भी  गाए। सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षकों ने लोक नृत्य किये। एक - दूसरे को रंग- गुलाल लगाया। पूरा प्रांगण होली के रंगों में रंगा हुआ था। 
इस अवसर पर विद्यालय प्रधान श्री राजेश कुमार झा ने सभी बच्चों को प्राकृतिक रंगों से होली मनाने का संदेश दिया। उन्हौंने कहा कि होली पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, यह पर्व हमें आपसी भाईचारे और प्रेम का संदेश देता है। साथ ही सभी बच्चों को चेतावनी भी दी गयी कि वे गहरे रंगों या अन्य केमिकल युक्त द्रव का प्रयोग का प्रयोग होली में न करें अन्यथा इससे आंखें खराब हो सकती है या फिर चर्म संबंधी विकार भी हो सकते हैं। 
सबों को होली की शुभकामना देकर व मुंह मीठा कराकर होली मिलन समारोह कार्यक्रम का समापन किया गया। विद्यालय संरक्षक श्री नीलेश कुमार झा ने कहा कि होली का पुनीत पर्व हमारी वैमनष्यता दूर करने एवं एक-दूसरे को प्रेम पूर्वक मिलजुल कर रहने को प्रेरित करता है।