ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: देवर ने की भाभी की हत्या, कहा- मजाक में चली थी गोली


महज चार माह पहले हुई थी शादी

नव-बिहार समाचार, नवगछिया/ भागलपुर । बिहार के भागलपुर जिला अंतर्गत नवगछिया पुलिस जिला के आदर्श थाना नवगछिया के श्रीपुर गांव में मंगलवार को एक देवर ने अपनी ही भाभी की गोली मार कर हत्या कर दी। कनपटी में गोली लगने से बलराम कुमार की पत्नी पूनम कुमारी (20) की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए आरोपित देवर कृष्ण कुमार व उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घर से हत्या में प्रयुक्त दो देशी पिस्तौल व दो कारतूस भी बरामद कर लिया है। जबकि आरोपित देवर का कहना था कि मजाक में चली गोली भाभी को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। चार माह पूर्व ही पूनम की शादी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक मृत पूनम के छोटे भाई मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के छोटी पटोरिया निवासी रोनक कुमार ने पुलिस को बताया कि वह चार-पांच दिनों पूर्व दीदी के ससुराल आया था। मंगलवार की दोपहर पुराने मकान में दीदी की ननद मधु कुमारी के साथ बैठकर टीवी देख रहा था। तभी बगल के नए मकान से गोली की आवाज आई। जब जाकर देखा तो दीदी पूनम कुमारी की कनपटी में गोली लगी थी, पास में ही दीदी का देवर कृष्ण कुमार हाथ में देशी पिस्तौल लिए खड़ा था। गंभीर रूप से जख्मी पूनम को आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में भर्ती कराया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया गया।

भागलपुर अस्पताल में इलाज के दौरान पूनम की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के सामने मकई के पुआल से दो देशी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद किया। एक देशी पिस्तौल से बारूद की गंध आ रही थी। 

एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपित देवर कृष्ण कुमार का कहना है कि अवैध हथियार दिखाने के दौरान गलती से गोली चल गई, जो भाभी को जा लगी। हत्या में प्रयुक्त देशी पिस्तौल के अलावा एक और देशी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद किया गया है। ससुराल आए पूनम के 12 वर्षीय भाई रोनक कुमार का बयान पुलिस ने दर्ज किया है, उसी आधार पर घटना की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है। महिला के मायकेवालों को घटना की सूचना दे दी गई है।