ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर में आज लालू और तेजस्वी की सभा, करेंगे सृजन घोटाले के खिलाफ शंखनाद

देर रात ट्रेन से तेजस्वी के साथ लालू प्रसाद पहुंचे भागलपुर
सैंडिस में आज करेंगे सृजन के दुर्जन का विसर्जन सभा को संबोधित
नवगछिया में राजधानी पर सवार हो करेंगे पटना को प्रस्थान
नव-बिहार समाचार (नस), भागलपुर। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव भागलपुर के सैंडिस कंपाउण्ड स्टेडियम में आज सभा को संबोधित करेंगे। दोनों नेता
शनिवार की देर रात भागलपुर पहुंच गए । जहां उनके स्वागत के लिए स्टेशन पर भारी भीड़ उमड़ी थी।
मौके पर सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने बताया कि सभा को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह सहित कई नेता संबोधित करेंगे। वक्ताओं की सूची अधिक होने के चलते सभा 11 बजे से शुरू हो जाएगी। सभा के बाद लालू प्रसाद गंगा पार नवगछिया से राजधानी एक्सप्रेस से पटना लौट जाएंगे। सांसद ने कहा कि कार्यक्रम का नाम सृजन के दुर्जन का विसर्जन सभा रखा गया है। इस सभा मे आसपास के कई जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे।
एसएसपी मनोज कुमार ने शनिवार को सैंडिस कंपाउण्ड स्टेडियम पहुंचकर सुरक्षा का जायजा भी लिया। एसएसपी ने मजबूत बैरियर बनाने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। इसके लिए संयुक्त आदेश जारी किया गया है। ट्रैफिक की विशेष व्यवस्था होगी। वाहनों का पड़ाव अलग किया गया है। भीड़ पर नजर रखी जाएगी।