ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शनिवार, 1 अप्रैल 2017

भागलपुर का टाउन हॉल बनेगा विश्वस्तरीय

नव-बिहार समाचार, भागलपुर । भागलपुर का टाउन हॉल विश्वस्तरीय और पूर्ण रूप से वातानुकूलित बनेगा। इसका साउंड सिस्टम भी ठीक किया जाएगा।

उपरोक्त जानकारी जिला पदाधिकारी आदेश तितरमारे ने दी। उन्होंने कहा कि अभी वर्तमान टाउन हॉल को ही बेहतर बनाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अलग से एक प्रेक्षागृह निर्माण के लिए सरकार को प्रस्ताव भेजा गया है। स्वीकृति मिलने के बाद इस पर काम होगा। अभी इसके लिए जमीन छावनी कोठी में चयन किया गया है। यह स्वास्थ्य विभाग की जमीन है। इसका ट्रांसफर होना है।

इसके पूर्व प्रमंडलीय आयुक्त अजय कुमार चौधरी ने टाउन हॉल की दुर्दशा पर नाराजगी जताई है। कहा कि टाउन हॉल को देखकर उन्हें काफी तकलीफ हुई है। वे इसका जीर्णोद्धार स्मार्ट सिटी के फंड से कराने को तैयार हैं। वैसे अब जिला पदाधिकारी इसके जीर्णोद्धार को सहमत हो गए हैं। आयुक्त ने बताया कि टाउन हॉल से भागलपुर की प्रतिष्ठा जुड़ी है। मालूम हो कि गुरुवार को एक कार्यक्रम में आयुक्त टाउन हॉल गए थे। कहा कि उन्होंने देखा कि छत का सीलिंग फाल्स उखड़ गया है। यहां कारपेटिंग कराई जाएगी। फर्श पर टाइल्स लगेगा। भवन प्रमंडल को इसका प्राक्कलन बनाने को कहा जाएगा। इसका मंच बढि़या बनेगा। आधुनिक ग्रीन रूम भी होगा। टाउन हाल की दीवारों पर धरोहर और महापुरूषों की तस्वीर लगेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।