ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में शादी के दौरान फिर चली गोली, एक की मौत, मची भगदड़


नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत सधुआ गाँव में बीती रात एक शादी समारोह के दौरान चली गोली से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल भागलपुर स्थित जेएलएनएमसीएच लेजाया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। बारात के दौरान गोली चलते ही शादी समारोह में भगदड़ भी मच गयी। 
इस घटना में मृतक सिकंदर यादव के परिजनों ने बताया कि सधुआ गाँव में बीती रात मनोज साह की बेटी की शादी थी। जिस क्रम में बारात घुमायी जा रही थी। इसी दौरान गाँव के ही डिम्पल यादव द्वारा अवैध हथियार से गोलियां भी चलायी जा रही थी। जिसमें से एक गोली गाँव के किसान सिकंदर यादव को लग गयी। जिसे देर रात में ही आनन फानन में सीधे भागलपुर स्थित जेएलएनएमसीएच पहुंचाया गया। लेकिन गोली शरीर में ही फंसी रहने और अत्यधिक खून बह जाने के कारण उक्त किसान की मौत हो गयी। 

एसपी ने दिया सभी थानाध्यक्षों को निर्देश 
वहीं इस घटना की पुष्टि करते हुए नवगछिया एसपी शेखर कुमार ने बताया कि रात में बारात के दौरान चल रही गोली एक व्यक्ति को लग गयी थी। जिससे उसकी मौत हो गयी है। इस मामले की प्राथमिकी तो दर्ज हो ही चुकी है। इसके साथ साथ आज सभी थानाध्यक्ष को निर्देश भी दिया गया है कि अपने अपने क्षेत्रों में होने वाले शादी समारोह के दौरान सभी तरह के अस्त्र शस्त्र की जांच करें तथा निगरानी रखें। इसके साथ ही समारोह के दौरान होने वाली घटना की जिम्मेवारी तय करें। 

समारोह के दौरान पहले भी चली हैं गोलियां, हुई हैं मौतें 
बताते चलें कि इससे पहले भी नवगछिया पुलिस जिला के ढोलबज्जा बाजार में एक शादी समारोह के दौरान गोली चली थी। जिसमें डीजे बजाने वाले कर्मी की मौत हो गयी थी। जबकि उससे पहले रंगरा सहायक थाना क्षेत्र में ही एक शादी समारोह के दौरान डीजे की आवाज के बीच एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की गयी थी। इससे पहले भी एक बार इसी थाना क्षेत्र के भवानीपुर गाँव में एक समारोह के दौरान चली गोली से एक महिला डांसर की मौत हो चुकी है।