ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सांसद पप्पू यादव बाल बाल बचे, चुनाव प्रचार में हुए दुर्घटनाग्रस्त

सांसद पप्पू यादव बाल बाल बचे, चुनाव प्रचार में हुए दुर्घटनाग्रस्त

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), अररिया। बिहार के अररिया में हो रहे लोकसभा के उपचुनाव के प्रचार का आज शुक्रवार को अंतिम दिन था. इस चुनाव के प्रचार के दौरान जन अधिकार पार्टी (लोकतां​त्रिक) के राष्ट्रीय संरक्षक व मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव दुर्घटना की चपेट में आ गए. शुक्रवार को हो रहे रोड शो के दौरान मोटरसाईकिल समेत कई फीट नीचे गड्ढे मे जा गिरे. उन्हें शरीर के कई हिस्सों में चोट पहुंची है. स्थानीय डॉक्टरों ने उनका इलाज किया है.

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने बताया कि अररिया में जन अधिकार पार्टी ने प्रिंस विक्टर को उम्मीदवार बनाया है. पिछले पांच दिनों से सांसद पप्पू यादव दिन-रात चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. रोज देर रात तक जगने और फिर सुबह जल्दी से चुनाव प्रचार में चले जाने के कारण उनकी नींद भी पूरी नहीं हो पा रही थी.

प्रेमचंद सिंह के मुताबिक शुक्रवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अररिया के पार्टी आॅफिस से वे रोड शो के लिए निकले थे. बड़ी संख्या में इस रोड शो में बाइक सवार चल रहे थे. अपनी बाइक को सांसद पप्पू यादव खुद चला रहे थे. दुर्घटना जोकीहाट से पहले मझगामा के पास हुई. ऐसा प्रतीत होता है कि नींद की कमी के कारण उनकी आंख अचानक लग गयी और वे बाइक समेत कई फीट नीचे गड्ढे में जा गिरे. इसके बाद वहां समर्थकों में बेचैनी बढ़ गयी. किसी तरीके से सांसाद पप्पू यादव को समर्थकों ने गड्ढे से बाहर निकाला. उन्हें शरीर के कई हिस्सों में चोट आयी है.

प्रेमचंद बताते हैं कि डॉक्टरों ने उन्हें एक्स-रे आदि कराने को कहा है. लेकिन पप्पू यादव दुघर्टना में घायल होने के बाद भी अपने प्रत्याशी प्रिंस विक्टर के चुनाव प्रचार के लिए जोकीहाट में पहले से आयोजित सभा स्थल पर पहुंचे गये. बात दें कि शुक्रवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन रहा.