ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में एनएच 31 पर उड़ रही है नियमों की धज्जियां

नवगछिया : नवगछिया में एनएच 31 पर Pपरिवहन विभाग के नियम की वाहन चालकों द्वारा धड़ल्ले से धज्जियां उड़ाई जा रही है. नवगछिया बस स्टैंड के एनएच 31 का सर्विस रोड जहां गैरेज में तब्दील हो गया है. वहीं बस चालक सड़क पर अपने वाहनों का ठहराव कर यात्रियों को उतार चढ़ाव कर रहे हैं. जिस कारण बस स्टैंड पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती हैं और यात्री दुर्घटना के शिकार होते हैं.

एनएच 31 पर जहां तहां धड़ल्ले से हो रहा है टेम्पो और बसों का ठहराव एवं सर्विस विरोधियों में अतिक्रमणकारियों पर अनुमंडल प्रशासन की कार्रवाई भी बेअसर साबित रही. दो माह पूर्व एसडीओ राघवेंद्र सिंह के निर्देश पर नवगछिया सर्विस रोड से अतिक्रमण मुक्त की कार्रवाई की गई थी साथ ही वाहन चालकों को यत्र तत्र ठहराव नहीं करने का सख्त निर्देश दिया था. वाहन चालकों को बस स्टैंड में वाहनों का ठहराव करने का निर्देश दिया गया था. बावजूद इसके निर्देश की धज्जियां उड़ाते हुए वाहन चालक ठहराव कर रहे हैं. वही बस स्टैंड का सर्विस रोड सर सर्विस रोड गैरेज में तब्दील हो चुका है.

किसी भी समय हो सकती है बड़ी दुर्घटना

एनएच पर जिस तरह से वाहनों का ठहराव किया जा रहा है। इस ठहराव से एनएच पर आए दिन जाम की स्थिति उत्पन्न होती है एवं हमेशा दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। यही स्थिति रही तो नवगछिया बस स्टैंड किसी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

इस बाबत नवगछिया अनुमंडल प्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने कहा है कि परीक्षा के बाद फिर से अभियान चलाया जाएगा.