ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

तीन दिनों से लापता युवक मो नियाज की लाश बालू के ढेर से बरामद


आवेदन देने गयी महिला को गाली गलौज कर थाना से भगाया था थानेदार ने

अवैध लॉटरी टिकट के धंधे से जुड़ा है हत्या का मामला

नवगछिया बाजार में चौक पर सरे आम पुलिसकर्मी की हुई जमकर पिटाई

नवगछिया (भागलपुर)।
बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में लगातार बढ़ते अपराध के क्रम में टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत नवगछिया बाजार में आज सुबह से पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया। जहां लोगों ने मुख्य चौराहे पर एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद महिलाओं और लोगों में आक्रोश इस बात को लेकर फैल रहा था कि तीन दिनों से लापता नवगछिया नगर के शहीद टोला निवासी मो हैदर मंसूरी के अट्ठाइस वर्षीय पुत्र मो नियाज मंसूरी की लाश आज सुबह मक्खातकिया बहियार में बालू के ढेर से बरामद हुई है। जिसके लापता की जानकारी और आवेदन देने गयी महिला को नवगछिया थाना के थानेदार द्वारा गाली गलौज कर थाने से यह कह कर भगा दिया गया कि जाकर अपने से अपने आदमी को खोजो।

इसके बाद रविवार सुबह मक्खातकिया बहियार में लाश बरामद होने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती और डीएसपी हेड क्वार्टर मो असरार अहमद तथा एसपी निधि रानी सहित कई थाना के थानाध्यक्ष और पुलिस भी पहुंची। जहां लोग पुलिस का खुला विरोध करते हुए झड़प की इसके बाद उसके खिलाफ नारेबाजी भी की गई।
इधर खबर है कि आक्रोशित लोगों ने नवगछिया बाजार के महाराज जी चौक पर जाम कर बाजार बंद कराने लगे। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी की आक्रोशित लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। जहां सूचना मिलते ही सडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने पहुंचकर मामले को शांत कराने की कोशिश की तथा पीड़ित पुलिस कर्मी एवं अन्य को हटाया। इसके बावजूद लोग बाजार बंद कराने में लगे हैं।
जानकारी के अनुसार मामला बिहार में प्रतिबंधित लॉटरी व्यवसाय से जुड़ा है। नवगछिया में काफी लंबे समय से लॉटरी का व्यवसाय लगातार जारी है। इस अवैध कारोबार में पूरे पुलिस जिला के पचास से भी ज्यादा लोग सक्रिय हैं। जिसे लेकर कुछ लेनदेन में हुई आपसी तकरार का नतीजा बताया जा रहा है यह मामला।