ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पत्रकार उत्पीड़न मामला : पत्रकारों ने सांसद को सौंपा ज्ञापन 

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), सोनभद्र । पिपरी पुलिस द्वारा गत 13 मई को पत्रकार अजीत कुशवाहा के साथ किये गए दुर्व्यवहार के मामले में पुलिस अधीक्षक
राम प्रताप सिंह को पत्रकारों द्वारा 15 मई को ज्ञापन सौंप कर कार्यवाही की मांग की गई थी और उन्होंने इसकी जांच एएसपी नक्सल को सौंपी थी। लेकिन इस मामले में कोई भी कार्यवाही नही की गई।
लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों को ही न्याय मिलने में हो रही देरी को देखकर पत्रकारों ने आज सांसद छोटेलाल खरवार को इस पूरे मामले से अवगत कराया और ज्ञापन सौंपा। मामले को सज्ञान में लेकर सांसद ने कहा कि कुछ अधिकारी ऐसे है जो गुण्डा राज सपा मानसिकता के है। उन्हें भारतीय जनता पार्टी शासन में बख्सा नही जायेगा और उन्होंने बताया कि हमने पुलिस अधीक्षक से बात की है और जल्द से जल्द दोषी के खिलाफ करवाई कर हमे सूचना देने को बोला गया है। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने 3 दिन का समय मांगा है।
इस मौके पर  सांसद के अलावा धर्मवीर तिवारी, पत्रकारों में शांतनु विश्वास, राकेश चौबे, पीयूष त्रिपाठी, विवेक श्रीवास्तव, शशि चौबे, विनोद धर, जितेंद्र गुप्ता, कृपाशंकर पांडेय, आनंद चौबे, संजय केसरी,  अजीत कुशवाहा, शैलेश भानु, अंशु खत्री, दिलीप श्रीवास्तव, संतोष जायसवाल, मुजाहिद आलम, धनश्याम पांडेय, संतोष मिश्रा, अमरनाथ शर्मा के साथ भारी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।