ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

जनहित के लिये

मतदाता बनें, मतदान करें 
भारत के हर वयस्क नागरिक को मतदाता बनना बहुत ही महत्वपूर्ण है। मतदान करना उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसलिए मतदाता अवश्य बनना चाहिये। 
*************************************************************************
नमक की अफवाह
नवगछिया में भी नमक के भाव सौ रुपये किलो होने की अफवाह फैल गयी है । जिसकी वजह से हर आम उपभोक्ता सीधे नमक की दुकान का रुख कर रहा है। जहां मनमाने भाव में वह नमक खरीदने को मजबूर हो रहा है। नवगछियाके अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने कहा कि यह बात कोरी अफवाह है। इस पर ध्यान नहीं दें। ज्यादा भाव में नमक नहीं खरीदें। ज्यादा भाव में बेचने वाले दूकानदारों पर भी कार्रवाई संभव है।
वहीं नवगछिया जिला जदयु के पूर्व जिलाध्यक्ष विरेन्द्र सिंह ने भी इसे बिहार सरकार के खिलाफ एक साजिश करार दिया है। जबकि नवगछिया रेल रेक प्वाइंट पर एक रेल गाड़ी ही नमक की आई है।
इसके साथ ही नमक के बड़े व्यापारी कन्हैया कुमार ( जिनकी रेक लगी है) के अनुसार नमक के भाव में कोई भी बृद्धि नहीं हूई है। सामान्य भाव में नमक नवगछिया और भागलपुर जिला में उपलब्ध है और रहेगा। इस बात की जानकारी जिला प्रशासन भागलपुर को भी दिया गया है। 
नवगछिया समाचार द्वारा 14 नवम्बर 2013 को जनहित में जारी 
डेंगू
डेंगू के डंक से बचाव ही सर्वोत्तम उपाय है | आपातकालीन स्थिति में एम्बुलेंस के लिए टाल फ्री नंबर 102 पर डायल करें | 
नवगछिया समाचार द्वारा 25 अगस्त 2013 को जनहित में जारी 
*****************************************************************

छात्र छात्राओं से खास अपील

नवगछिया समाचार के माध्यम से सभी छात्र छात्राओं से अपील है कि परीक्षा में कम अंक आने पर या रिजल्ट खराब हो जाने पर गलत कदम नहीं उठावें | क्योंकि जिंदगी की कीमत परीक्षा के रिजल्ट से काफी अधिक है | जिंदगी में परीक्षा तो कई बार दी जाती है | लेकिन यह जिंदगी दूसरी बार नहीं मिल सकती |
राजेश कानोडिया, संपादक
नवगछिया समाचार द्वारा 16 मई 2013 को जनहित में जारी  

*************************************************************
लगातार बढ़ रही ठंड से जीवन अस्त-व्यस्त हो सकता है। 
ठंड से आम लोगों में सर्दी-खांसी का प्रभाव देखा जाता है। 
जब भी घर से बाहर निकले ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े जरुर पहन लें।
अगर बाइक चलाना हो तो हेलमेट और जूते लेना न भूलें। 
गर्म खाने का जरुर इस्तेमाल करें। 
खाने के साथ लहसुन व मांस, मछली, अंडा लाभप्रद होगा। 
यथा संभव गर्म पानी का सेवन करें | 
सर्दी खांसी होने पर किसी योग्य चिकित्सक से तुरंत परामर्श लें। 
नवगछिया समाचार द्वारा 20 दिसंबर 2012 को जनहित में जारी
**************************************************************************** 
बिना पहचान पत्र यात्रा करने पर लगेगा जुर्माना 
रेलवे ने 1 दिसंबर से स्लीपर क्लास में भी बिना पहचान पत्र यात्रा करने पर जुर्माना लगाने का नियम बनाया है। यह नियम शनिवार से लागू हो गया।
नवगछिया समाचार द्वारा 1 दिसंबर 2012 को जनहित में जारी  
******************************************************************************
डेंगू
डेंगू के डंक से बचाव ही सर्वोत्तम उपाय है | आपातकालीन स्थिति में एम्बुलेंस के लिए टाल फ्री नंबर 102 पर डायल करें | 
नवगछिया समाचार द्वारा 15 नवंबर 2012 को जनहित में जारी

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।