ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

खुशखबरी

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है | नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी।  नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 44 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो अब 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी।

नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 44 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों को बहुत बहुत धन्यवाद | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हो गयी है |

नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या अब पहुंची पचहत्तर  हजार के पारनवगछिया समाचार को यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि 28 मार्च 2013 को होली के मौके पर मिली है जबकि नवगछिया समाचार के पाठकों की संख्या पचास हजार के पार 14 जनवरी 2013 ( मकर संक्रांति ) को पहुंची थी । 
इससे पहले पाठकों की संख्या पहुंची थी तीस हजार के पार 29 अक्तुबर 2012 को | 
उससे पहले पाठकों की संख्या पहुंची थी पच्चीस हजार के पार 5 अक्तुबर 2012 को ।  
उससे भी पहले पाठकों की संख्या पहुंची थी पंद्रह हजार के पार 21 जुलाई 2012 को ।
यह उपलब्धि पाठकों के प्यार और लगाव की बदौलत ही संभव हुई है
इसके लिए सभी जागरुक पाठकों का नवगछिया समाचार की ओर से बहुत बहुत धन्यवाद। 

विदेशों में भी नवगछिया समाचार की धूम 
 नवगछिया  समाचार की खबरें अब भारत के अलावा संयुक्त राज्य अमेरिका, रूस, जापान, सऊदी अरब, लात्विया, मलेशिया, यूक्रेन, जर्मनी, संयुक्त अरब अमीरात, दक्षिण कोरिया, सिंगापुर, नीदरलैण्ड इत्यादि देशों में भी इंटरनेट और मोबाइल पर देखी और पढी जा रही हैंइसे एक छोटे एड्रेस http://www.naugachia.tk/ पर कहीं भी इंटरनेट सिस्टम या मोबाइल पर भी देखा जा सकता है । 

नवगछिया समाचार की इस साईट पर आने के लिए पहले www.navgachia.blogspot.com टाइप करना पड़ता थाजिसे याद रखने में भी काफी परेशानी होती थीइस परेशानी को दूर दिया गया हैअब सिर्फ www.naugachia.tk टाइप करके भी इस अपनी साईट पर पहुंचा जा सकता हैआपके बहुमूल्य सुझाव का हमेशा है इंतज़ार । करें ईमेल - naugachianews@gmail.com |
लगातार सहयोग बनाए रखने के लिए आपका एक बार फिर से धन्यवाद |
आपका  
राजेश कानोडिया, नवगछिया। 
naugachianews@gmail.com 

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।