ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शुक्रवार, 16 जून 2017

अवैध वसूली करने वाले सात पुलिसकर्मी होंगे निलंबित

भागलपुर जिला अन्तर्गत पीरपैंती और विक्रमशिला पुल पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने वाले सात पुलिसकर्मी निलंबित होंगे। इस मामले को डीआईजी विकास वैभव ने गंभीरता से लेते हुए एसएसपी मनोज कुमार को जांचकर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। कहलगांव डीएसपी और सिटी डीएसपी ने जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी है। इधर, डीआईजी ने शिकायतकर्ता को धमकाने के आरोप में कार्यालय में तैनात सिपाही रुपेश कुमार को निलंबित कर दिया है।

कहलगांव पूरब टोला के ट्रक मालिक रणधीर कुमार उर्फ गुड्डू यादव ने डीआईजी से शिकायत की थी कि 12 जून की रात मिर्जाचौकी से पत्थर लोडकर ट्रक फारबिसगंज जा रहे थे। रात में मिर्जाचौकी बैरियर के पास पुलिसकर्मियों ने ट्रक रोककर पैसे की मांग की। चालक मंगल कुमार ने कहा माइनिंग चलान के साथ गाड़ी में पत्थर लोड है लेकिन पुलिसकर्मी पैसा लेने पर अड़े थे। चालक ने मुझसे और फिर पुलिसकर्मी से बात कराई। पैसा देने से इंकार करने पर गाड़ी छोड़ दिया गया लेकिन आगे बढ़ने पर पीरपैंती थाने के साधु मठिया के पास थाने के पुलिसकर्मी ने रोककर पैसे की फिर मांग की। चालक ने मालिक से बातकर पैसे देने से इंकार कर दिया।

डीआईजी ने कहा कि वसूली मामले में सबूत मिलने पर सभी पुलिसकर्मी निलंबित होंगे और गंभीर आरोप मिलने पर एफआईआर भी होगा। उन्होंने कहा कि कार्यालय में तैनात सिपाही रुपेश कुमार छुट्टी पर हैं और शिकायत करने वाले को फोन पर धमकी दे रहे थे। धमकी दिया कि क्यों डीआईजी से शिकायत किए। चुपचाप बैठ जाओ। मामला गंभीर देख सिपाही रुपेश को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। एसएसपी ने कहा कि अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ जांचकर शुक्रवार को कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।