ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार: गैस सिलेंडर से मुंगेर में हो रही है शराब की तस्करी

मुंगेर। बिहार में शराब की सप्लाई के लिए तस्करी में लगे लोग रोज नए-नए तोड़ निकाल रहे हैं. ताजा मामला सिलेंडरों के अंदर अवैध शराब तस्करी का है. मुंगेर पुलिस ने ऐसे ही गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो सिलेंडरों को नीचे से काटकर उनमें शराब ले जाता था. पहली नजर में देखने पर पता ही नहीं चल सकता कि इसमें शराब भी छुपाई जा सकती है.

एसपी आशीष भारती ने बताया कि मोबाइल पर शास्त्री नगर में शराब की बड़ी खेप लाए जाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही एसडीपीओ हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी कराई गई. पुलिस टीम ने रोड नंबर 08 पर जांच शुरू की. यहां एक पिकअप वैन चालक और अन्य व्यक्ति भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

भारती ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों की निशानदेही पर एक घर में घरेलु गैस सिलेंडर व बॉक्स को पलंग में छुपाकर रखा गया था. इसमें शराब की बोतलें थीं. पुलिस टीम ने छापेमारी कर अलग अलग जगहों से देसी शराब के 729 पाउच, अंग्रेजी शराब की 375 एमएल की 80 बोतल, 750 एमएल की 58 बोतल सहित बीयर के 10 केन बरामद किए हैं.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चालक ने स्वीकार किया है कि पूर्व में भी वह देवघर के रांगामोड़ से शराब की खेप मुंगेर लाककर बिक्री कर चुका है. इस मामले में पुलिस अन्य लोगों की तलाश में जुटी है.