ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: अपराधियों ने किया तांडव, बीच सड़क पर युवक को पहले दौड़ाया फिर करीब से मारी पांच गोलियां


नवगछिया: बिहार के पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों का जम कर तांडव जारी है. इसी क्रम में अपराधियों ने गुरूवार 15 जून को दिनदहाड़े कहर बरपा दिया है. गोपालपुर थाना क्षेत्र के पकडतकिया पेट्रोल पंप के पास अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक को मौत की नींद सुला दिया. मृतक की पहचान विनय कुमार के रूप में हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विनय कुमार को अपराधियों ने नजदीक से पांच गोलियां मारी हैं. गोली लगने से युवक वहीं ढेर हो गया. घटना के बाद आनन-फानन में लोग उसे लेकर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया,जहां डाक्टरों ने जांच करने के बाद उसे मृत पाया.


घटना के बाद गोपालपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुरे गोपालपुर थाना क्षेत्र के लोग दहशत में हैं. यह अलग बात है कि मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है. कई महीनों पहले ही जेल से बाहर आया था. लेकिन इसके बड़े भाई की भी कुछ साल पहले गोपालपुर थाना के समीप हत्या कर दी गयी थी.


वहीँ देर शाम मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसके साथ ही गोपालपुर थाना की कमान खरीक के थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह को सौंपी गयी है।