ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शुक्रवार, 16 जून 2017

नवगछिया: अपराधियों ने किया तांडव, बीच सड़क पर युवक को पहले दौड़ाया फिर करीब से मारी पांच गोलियां


नवगछिया: बिहार के पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों का जम कर तांडव जारी है. इसी क्रम में अपराधियों ने गुरूवार 15 जून को दिनदहाड़े कहर बरपा दिया है. गोपालपुर थाना क्षेत्र के पकडतकिया पेट्रोल पंप के पास अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक को मौत की नींद सुला दिया. मृतक की पहचान विनय कुमार के रूप में हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार विनय कुमार को अपराधियों ने नजदीक से पांच गोलियां मारी हैं. गोली लगने से युवक वहीं ढेर हो गया. घटना के बाद आनन-फानन में लोग उसे लेकर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया,जहां डाक्टरों ने जांच करने के बाद उसे मृत पाया.


घटना के बाद गोपालपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुरे गोपालपुर थाना क्षेत्र के लोग दहशत में हैं. यह अलग बात है कि मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है. कई महीनों पहले ही जेल से बाहर आया था. लेकिन इसके बड़े भाई की भी कुछ साल पहले गोपालपुर थाना के समीप हत्या कर दी गयी थी.


वहीँ देर शाम मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इसके साथ ही गोपालपुर थाना की कमान खरीक के थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह को सौंपी गयी है।


कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।