ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

बुधवार, 21 दिसंबर 2016

खगड़िया पुलिस ने अपहत पंकज साह को किया सकुशल बरामद, चार अपहरणकर्ता गिरफ्तार

रणवीर कुमार झा, खगड़िया। खगड़िया पुलिस नें एक बडी सफलता हासिल करते हुए परबता से अपहृत व्यवसाई पंकज शाह को नवगछिया के दियारा से
सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने अपरहण में शामिल चार लोगों को भी गिरप्तार किया है. जिसके पास एक देशी कट्टा तीन जिन्दा कारतूस और अपहरण में शामिल वाहन को भी जब्त कर लिया है. उल्लेखनीय है कि परबत्ता थाना क्षेत्र के परबत्ता बाजार से दुकान बंद कर अपने घर लौटने के दौरान 18 दिसम्बर के रात करीब रात्रि के 10 बजे चार की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने पंकज साह का अपहरण कर लिया था. फिर पंकज साह के ही मोबाईल से परिजनों को फोन किया और 15 लाख रूपये के फिरौती का मांग किया गया था. घटना के बाबत पुलिस को सूचना मिली तो एसपी अनिल कुमार सिह ने एएसपी अभियान के नेतृत्व में एक टास्कफोर्स का गठन किया और अपहृत के बरामद करने केलिए कई थाना क्षेत्र में छापेमारी किया गया.
पुलिस को उस समय सफलता मिली जब अपहरण कांड का मास्टर माईन्ड अगुवानी के ठुट्ठी निवाशी गुड्डू सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ा गया. जिसके निशानदेही पर बेगुसराय से अपहरण में उपयोग किया गया गाड़ी मिला और उसके बाद बेगुसराय से जब गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया तो पंकज साह को नवगछिया के दियारा से उसे मुक्त कराया गया. जहाँ से पुलिस ने दो लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. बकौल पंकज की माने तो उसके आख पर पट्टी बंधा हुआ था.
अपरहणकर्ता पंकज को अलग अलग जगह पर छुपा कर रखते जा रहे थे. और परिबार बालों से 15 लाख की फिरौती की भी माँग किया था.लेकिन खगड़िया एसपी अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस पदाधिकारीयों के टीम के द्वारा लगातार छापेमारी और दबिश के कारण अपहरणकर्ताओ के चुंगल से मुक्त कराया गया.एसपी नें बताया है कि उसे खगड़िया और नवगछिया सीमा के दियरा से बरामदगी की गई है.पंकज के रिहा होनें से परिजनों में खुशी का महौल है. वही आम लोगो में अपहृत की सकुशल बरामदगी से खगड़िया पुलिस के प्रति विश्वास और पुख्ता हुआ है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।